जियो फोन में लाइक ऐप कैसे डाउनलोड करें? (Download Like App For Jio Phone In Hindi)

अगर आप भी जिओ फोन का इस्तेमाल करते हैं और आपको भी लाइक की ऐप को अपने जियो फोन में डाउनलोड करना है या फिर आप जियो फोन में लाइक ऐप को चलाना चाहते हैं तथा जानना चाहते हैं कि जियो फोन में लाइक ऐप कैसे डाउनलोड करें (Jio phone me Like App Download kaise kare) तो आज इसे पूरा पढ़िए गा।

आज मैं आपको बताऊंगा कि लाइक एप के सारे वीडियो को आप अपने जियो फोन में कैसे देखेंगे वह भी बिल्कुल फ्री में आपको किसी भी प्रकार की एक भी रुपए देने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है।

क्या जियो फोन में लाइक ऐप चलेगा?

आइए सबसे पहले हम यह जानते हैं कि क्या जियो फोन में लाइक ऐप चलेगा यह कह सकते हैं कि क्या जियो फोन में लाइक ऐप इंस्टॉल होगा।

इसका जवाब है बिल्कुल नहीं जियो फोन में लाइक ऐप नहीं चलेगा क्योंकि लाइक एप को जिओ फोन के लिए अभी तक बनाया नहीं गया है।

लाइक एप को अभी तक सिर्फ एंड्रॉयड और आईओएस के लिए ही बनाया गया है जियो फोन में लाइक ऐप सपोर्ट नहीं करेगा।

Jio phone me Like App Download kaise kare

क्या जियो फोन में लाइक ऐप डाउनलोड कर सकते हैं?

अगर आप इंटरनेट पर जिओ फोन के लिए लाइक एप ढूंढ लेंगे तो शायद आपको लाइक एप मिल जाएगा लेकिन जब आप उस ऐप को डाउनलोड करके इंस्टॉल करेंगे तो वह ऐप इंस्टॉल नहीं होगा और ना ही उसमें किसी प्रकार का कोई वीडियो चलेगा।

आसान भाषा में कहें तो आप जियो फोन के लिए हो सकता है कहीं से आप लाइक ऐप को डाउनलोड तो कर ले लेकिन डाउनलोड करने के बाद यह ऐप आपके जियो फोन में नहीं चलेगा।

तो आज के बाद से यह ढूंढना बिल्कुल बंद कर दें कि लाइक एप को जियो फोन में कैसे चलाएं क्योंकि अभी तक जिओ फोन के लिए लाइक एप लॉन्च नहीं किया गया है।

और अगर भविष्य में लाइक एप को जिओ फोन के लिए लांच किया जाता है तो मैं आपको इसकी जानकारी तुरंत अपडेट कर दूंगा इसके लिए आप हमारी वेबसाइट पर लगातार आते रहे।

जियो फोन में लाइक ऐप कैसे डाउनलोड करें?

लाइक एप एक ऐसा ऐप है जो कि एंड्राइड मोबाइल में चलता है और आप चाहते हैं कि आप लाइक एप को अपने जियो फोन में चलाएं।

मैं आपको बता दूं कि अभी तक लाइक एप को जिओ फोन के लिए लॉन्च नहीं किया गया है हालांकि लाइक एप के सारे वीडियोस को आप अपने जियो फोन की सहायता से देख सकते हैं और इसके लिए आपको लाइक ऐप को डाउनलोड करने की आवश्यकता भी नहीं है।

तो आखिरकार हम लाइक एप के सारे वीडियोस को जियो फोन में कैसे देख सकते हैं चलिए इसके बारे में जानते हैं।

YouTube – यूट्यूब एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आप दुनिया भर की सारी वीडियोस को देख पाते हैं वह चाहे लाइक एप के वीडियो सोया टिक टॉक एप के वीडियो से या किसी फिल्म की कोई वीडियोस हो।

ऐसे में आप लाइक एप के सारे वीडियोस को यूट्यूब की सहायता से बहुत ही आसानी से देख सकते हैं क्योंकि जियो फोन में यूट्यूब अवेलेबल है जाने की जियो फोन में पहले से ही यूट्यूब ऐप डाउनलोड किया हुआ होता है।

YouTube मैं लाइक एप के वीडियो कैसे देखें?

यूट्यूब में लाइक एप के वीडियो स्कोर देखने के लिए आपको यूट्यूब में लाइक एप वीडियोस लिखकर सर्च करना है या अपने आवाज के माध्यम से भी आप यूट्यूब में लाइक एप वीडियोस बोलकर लाइक एप के सारे वीडियोस को आसानी से देख सकते हैं।

अगर आपको कॉमेडी वीडियोस देखना पसंद है तो आप यूट्यूब पर लाइक एप कॉमेडी वीडियो लिखकर सर्च कर सकते हैं और आप कॉमेडी वीडियो देख पाएंगे।

अगर आपको शायरी वाले वीडियोस देखना पसंद है तो आप यूट्यूब पर लाइक एप सारी वीडियो लिखकर सर्च कर सकते हैं और इसके बाद आप लाइक एप के सारे शायरी वाले वीडियोस को देख पाएंगे।

Jio browser से लाइक एप के वीडियोस को कैसे देखें?

अगर आप जिओ ब्राउज़र के सहायता से यानी कि गूगल की सहायता से लाइक एप के वीडियोस को देखना चाहते हैं तो आप इसे आसानी से देख सकते हैं।

इसके लिए आपको जियो फोन में गूगल खोल कर आपको लाइक एप के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा और वहां से आप लाइक एप के सारे वीडियोस को देख पाएंगे।

Like App जैसा दूसरा ऐप

अगर आप लाइक एप के वीडियोस देखने के शौकीन है और आप लाइक एप जैसे कोई दूसरी एप ढूंढ रहे हैं तो मैं आपको ढूंढने में मदद कर सकता हूं।

आज के समय में जिस तरह की वीडियो लाइक एप पर मिलती है उस तरह की वीडियो वाली और बहुत सी ऐप मार्केट में आ चुके हैं जहां से आप उस वीडियोस को आसानी से देख पाएंगे।

लेकिन इनमें से अधिकतर एप जिओ फोन के लिए लॉन्च नहीं किया गया है आपको यूट्यूब की सहायता से ही उस वीडियोस को देखना होगा।

या आप गूगल में कॉमेडी वीडियो सर्च करके भी उस तरह के वीडियोस को देख पाएंगे।

Conclusion

मुझे उम्मीद है कि आज का हमारा टॉपिक जियो फोन में लाइक ऐप कैसे डाउनलोड करें आप सभी लोगों को अच्छी तरह से समझ में आ गया होगा और अब आपके मन में इस ऐप के प्रति कोई भी कंफ्यूजन नहीं होगा।

आप समझ गए होंगे कि जियो फोन में लाइक ऐप नहीं चलेगा और ना ही लाइक एप जैसा कोई और एप जैसे कि टिक टॉक इत्यादि जियो फोन में चलेगा।

अगर आपको देखना ही है तो आप यूट्यूब या गूगल की मदद से लाइक एप के वीडियो उसको देख पाएंगे और वह भी बिल्कुल फ्री में।

मेरे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी लोगों को कैसा लगा आप हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट करके बता सकते हैं अगर आपके मन में इससे जुड़े कोई और सवाल है तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं मैं जितनी जल्दी हो सके आपके कमेंट का जवाब देने की कोशिश करूंगा।

यहां तक पढ़ने के लिए आप सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद आपका दिन शुभ तथा मंगलमय हो।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *